Friday, November 13, 2020
Home Politics खबर भाजपा के गुजरात अध्यक्ष सी.आर.पाटिल की विशाल कार रैली की |...

खबर भाजपा के गुजरात अध्यक्ष सी.आर.पाटिल की विशाल कार रैली की | C. R. Patil Car Rally in Surat – Hindi News

  • भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद, सीआर पाटिल (C.R. Patil) सूरत आए
  • हवाई अड्डे पर एक चर्चा के बाद, पाटिल ने वालक से कार रैली को रद्द कर दिया (Patil cancelled rally)

Newly appointed Gujarat President C R Patil Car Rally News from Surat

LIVE BREAKING NEWS FROM SURAT

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से सीआर पाटिल का सूरत का यह पहला दौरा है। तब उनके स्वागत के लिए एक कार रैली का आयोजन किया गया था। स्वागत के लिए आवंटित मार्ग पर 53 होर्डिंग्स थे। हालांकि, हवाई अड्डे पर मौजूद सीआर पाटिल ने विचार-विमर्श के बाद रैली रद्द करने की घोषणा की। रद्द किया गया।

कोरोना की समस्या की वजह से रैली रद्द की गई – पाटिल

C R Patil Car Rally Banner in Surat
C.R. Patil Car Rally Hindi News

सीआर पाटिल (New BJP President C.R. Patil) ने कहा कि आज एक कार रैली के माध्यम से भाजपा के सूरत महानगर के साथ-साथ भाजपा विधायकों और सूरत के समर्थकों का स्वागत करने का निर्णय लिया गया। केवल सीमित संख्या में श्रमिकों को सामाजिक दूरी के सभी नियमों का पालन करने का निर्देश दिया गया था। लेकिन कार्यकर्ताओं, समर्थकों के उत्साह को देखते हुए, अपेक्षा से अधिक कार्यकर्ता स्वागत के लिए आ रहे हैं। इसलिए हमने कोरोना की स्थिति को देखते हुए इस रैली को रद्द करने का फैसला किया।

पाटिल ने कहा, ‘कार्यकर्ताओं और समर्थकों का प्यार और स्नेह हमारी नजर में है, लेकिन हम कोरो महामारी के बीच कोई जोखिम नहीं लेना चाहते।’ भविष्य में, यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मिलने और साथ ही साथ बातचीत करने की योजना बनाई जाएगी।

नवसारी की भी रैली रद्द | Cancelled rally of Navsari

View of car rally from surat, city of gujarat C R Patil BJP Gujarat President
View of car rally from surat, city of gujarat

नवसारी के सांसद सीआर पाटिल के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद, सूरत में आज और कल नवसारी और मरोली में एक विशाल कार रैली का आयोजन किया गया। सीआर पाटिल ने इन दोनों रैलियों को रद्द करने की भी घोषणा की।

गोड्डा के नगरसेवक अमित राजपूत ने रैली को रद्द करने की घोषणा वल्क पाटिया के पास मंच से की जहाँ रैली होनी थी। कार्यकर्ताओं ने बाद में रैली स्थल को छोड़ना शुरू कर दिया।

हर बार की तरह कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन | (Congress against new BJP president rally)

सूरत कांग्रेस ने भी भाजपा अध्यक्ष के स्वागत के बाद हार्दिक पटेल के स्वागत और सम्मान के लिए पुलिस की अनुमति मांगी थी। वहीं, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने कहा, ‘भाजपा के लिए कोई नियम नहीं है, आम आदमी के लिए एक नियम है।’

सामाजिक दूरी का उल्लंघन | (Social Distance Rules)

सीआर पाटिल जब नव नियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (Gujarat BJP President C.R. Patil) के चुनाव के बाद पहली बार सूरत आए, तो उनके स्वागत के लिए एक कार रैली का आयोजन किया गया। लेकिन कार रैली शुरू होने से ठीक पहले सामाजिक दूरी के झंडे उड़ते देखे गए। लोगों ने ठीक से मास्क भी नहीं पहना था। कार्यकर्ताओं को भी माइक में घोषणा करनी पड़ी क्योंकि यह सामान्य दिख रहा था।

भाजपा के लिए कोई नियम नहीं है, आम आदमी के लिए एक नियम है

यहां तक ​​कि लोगों को इतना समझाने वाले विधायक कानून की धज्जियां उड़ा चुके थे। विधायक संगीता पाटिल और मुकेश पटेल सहित विधायकों ने एक साथ खड़े होकर एक फोटो सेशन किया।

हार्दिक पटेल की घटिया करतुते | (Third class behavior of Hardik Patel)

योगीचोक क्षेत्र में सांवलिया सर्कल में रात कर्फ्यू के दौरान बैनर फहराए गए। ऐसा माना जाता है कि स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया था। बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की आज की रैली से पहले विपक्ष सामने आया है। कपोदरा फुट ओवर ब्रिज पर लगे बैनर में सभी नेताओं के चेहरे पर स्याही है।

black ink on bjp leaders face in surat
Black ink on BJP leaders face in city of Surat – Gujarat

जबकि उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल का चेहरा खाली रखा गया है। इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने षड्यंत्रकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वराछा क्षेत्र के लगभग 15-20 बैनर पर भी हस्ताक्षर किए गए हैं।

C R PAATIL WITH bjp LEADERS in surat car rally news

सीआर पाटिल की कार रैली के मार्ग पर लगे बैनर को काली स्याही से चिह्नित किया गया था। इसकी सूचना मिलते ही भाजपा द्वारा बैनर हटा दिए गए हैं। इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस कृत्य को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की है।

कांग्रेस ने भी हार्दिक पटेल की रैली की मांग की | (Congress demands rally of Hardik Patel in Surat City)

कोरोना दंगों के बीच शहर में आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल (BJP President C.R. Patil) की कार रैली होनी है। जिसकी अनुमति पुलिस ने दे दी है। जिसके बाद सूरत में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) की स्वागत रैली और स्वागत के लिए पुलिस की अनुमति मांगी गई है।

Patil with narendra modi news from surat car rally gujarat
BJP President of Gujarat C. R. Patil with Prime Minister Narendra Modi

सूरत कांग्रेस (Surat Congress) के नगरसेवक नीलेश कुंभानी ने 2 अगस्त को सूरत के जकातकांटा, मिनीबाजार, मानगढ़ चौक, योगीचोक लहत सरदार फार्म में सरदार पटेल की प्रतिमा पर हार्दिक पटेल की स्वागत रैली आयोजित करने की अनुमति के लिए सरथाना पुलिस स्टेशन के पीआई को पत्र लिखा है।

कोरोनावायरस (coronavirus) को उस नीति का पालन करने की गारंटी दी जाती है जो स्थिति से निपटने के लिए बनाई गई है। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष की रैली के लिए उसी तरह अनुमति मांगी गई है जिस तरह से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष (BJP President of Gujarat) को रैली के लिए अनुमति दी गई है।

कौन है सी.आर.पाटिल ? | Who is C.R.Patil ?

चंद्रकांत रघुनाथ पाटिल भारत की 17 वीं लोकसभा के सदस्य हैं। उन्होंने गुजरात के नवसारी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया और भारतीय जनता पार्टी, गुजरात के राज्य अध्यक्ष हैं। 2019 में, उन्होंने 689,668 वोटों के रिकॉर्ड अंतर के साथ चुनाव जीता।

पाटिल का जन्म महाराष्ट्र के जलगाँव में हुआ था। उन्होंने आईटीआई, सूरत में पोस्ट-स्कूल तकनीकी प्रशिक्षण प्राप्त किया। 1989 में राजनीति में आने से पहले, वह एक कृषक और व्यवसायी थे.

C R PATIL with Amit Shah Surat car rally news from Gujarat BJP president news

सी आर पाटिल अपने कार्यालय के लिए आईएसओ प्रमाणन 9001: 2008 प्राप्त करने वाले भारत के पहले सांसद (सांसद) बन गए हैं। उन्हें गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली के लिए अपने कार्यालय के लिए प्रमाणपत्र दिया गया था जो निर्वाचन क्षेत्र के लिए सरकारी सेवाओं की निगरानी और प्रशासन के लिए लागू था।

पाटिल, जो लोकसभा में दक्षिण गुजरात में नवसारी का प्रतिनिधित्व करते हैं, ने 9 जनवरी 2013 को सूरत में आयोजित एक समारोह में प्रतिष्ठित प्रमाण पत्र प्राप्त किया, जो प्रमाणन सेवाओं के एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रदाता संदीप विग (Regional Director of Intertek Moody) द्वारा किया गया, जिसने ऑडिट किया। पाटिल के कार्यालय का काम।

राजस्थान से सचिन पायलट के समाचार यहाँ पढ़िए

Most Popular

મહારાષ્ટ્રમાં થયો ગંભીર અકસ્માત – રાયગઢ જિલ્લામાં 5 માળ ની ઇમારત પડતા આશરે 200 લોકો ના દટાયા હોવાની શંકા.

મહારાષ્ટ્રમાં રાયગઢના મહાડમાં સોમવારે એક ભયાનક અકસ્માત થયો હતો. મહાડમાં (Maharashtra's Mahad) એક 5 માળની ઇમારત ધરાશાયી થઈ ગઈ છે એવું જાણવામાં...

એક ભારતીય જેની રચનાઓ છે બે – બે દેશો ના રાષ્ટ્રગીત. જાણો આ મહાન વ્યક્તિ ની વાત.

ગુરુદેવ રવીન્દ્રનાથ ટાગોર, આ તે નામ છે જે આજે વિશ્વ કવિ, સાહિત્યકાર, દાર્શનિક અને ભારતીય સાહિત્યના નોબેલ વિજેતા તરીકે પ્રખ્યાત છે. તેઓને...

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कोरोना पॉज़िटिव | Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan Corona Positive

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Madhyapradesh CM Shivraj Sinh Chauhan) ने शनिवार को कहा कि उन्होंने कोरोनोवायरस बीमारी (कोविड 19)...

खबर भाजपा के गुजरात अध्यक्ष सी.आर.पाटिल की विशाल कार रैली की | C. R. Patil Car Rally in Surat – Hindi News

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद, सीआर पाटिल (C.R. Patil) सूरत आएहवाई अड्डे पर एक चर्चा के बाद, पाटिल ने वालक...

Politics